ayaz hashmi

डॉ अयाज़ हाश्मी आईसीपीएम इंडिया चैप्टर के डायरेक्टर नियुक्त

News Update

पूरी दुनिया को दिखाएंगे भारत की शक्ति, देश फार्मा के छेत्र में करेगा दुनिया की अगुवाई: हाश्मी

डॉ अयाज़ हाश्मी आईसीपीएम इंडिया चैप्टर के डायरेक्टर नियुक्त 

पूरी दुनिया को दिखाएंगे भारत की शक्ति, देश फार्मा के छेत्र में करेगा दुनिया की अगुवाई: हाश्मी

नई दिल्ली, 14 सितंबर: पीस ऑल्वेज़ के अध्यक्ष और हाशमी संगठन समूह के सदस्य डॉ. अयाज उद्दीन हाशमी को फार्मेसी और चिकित्सा के लिए अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन (आईसीपीएम) इंटरनेशनल कांफ्रेंस फॉर फार्मेसी एंड मेडिसिन के भारत अध्याय के निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

आईसीपीएम ने कहा कि यह नियुक्ति यूनानी, आयुर्वेद और हर्बल नेटवर्क के निर्माताओं और वितरकों को आमंत्रित करने के अवसरों को बढ़ाने के लिए की गई है, ताकि भारत के लोग दुबई  (यूनाइटेड अरब इमारात) में 23-25 जनवरी को होने वाली अपनी आगामी प्रदर्शनी में अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकी को प्रदर्शित करने के लिए आ सकें और उनको किसी दिक़्क़त का सामना न करना पड़े।

ICPM एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय बाजार को कवर करता है, जहां स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में सभी GCC और MENA देशों के प्रमुख अधिकारियों और निर्णय निर्माताओं के साथ आमने-सामने मिलने का अवसर होता है।

सभी प्रतिभागियों को निजी सत्रों में प्रमुख उद्योग विशेषज्ञों, सलाहकार स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र से जुडी महान हस्तियों से मिलने का मौका होता है, ताकि वह अपने देश के स्वस्थ सिस्टम को बेहतर करने में अपना योगदान दे सकें। ज्ञात रहे कि डॉ. अयाज उद्दीन हाशमी स्वतंत्रता सेनानी परिवार से ताल्लुक रखते हैं और भारत में फार्मा क्षेत्र में उनका महत्वपूर्ण योगदान है।